भाजपा के कारनामों को जनता देख रही है,समय आने पर झारखंडी जनता जवाब देगी : बीस सूत्री अध्यक्ष

भाजपा के कारनामों को जनता देख रही है,समय आने पर झारखंडी जनता जवाब देगी : बीस सूत्री अध्यक्ष

23 Feb 2024 |  41

 

प्रतिनिधि,बालूमाथ। बालूमाथ प्रखंड के झारखंड मुक्ति मोर्चा के कार्यकर्ताओं ने शुक्रवार को चेताग पंचायत के ओल्हेपाट गांव में प्रखंड 20 सूत्री अध्यक्ष नागदेव उरांव,प्रखंड अध्यक्ष ईश्वर उरांव एवं उपाध्यक्ष राजेश यादव के नेतृत्व में झारखंड के पूर्व मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन की गिरफ्तारी के विरोध में न्याय यात्रा निकाली गई। 

 

कार्यक्रम के दौरान झामुमो कार्यकर्ताओं ने भाजपा के केंद्र सरकार को आड़े हाथो लेते हुए कहा कि भाजपा केन्द्रीय एजेंसी का दुरुपयोग कर रही है,जो लोकतंत्र के लिए सही नहीं है। कार्यकर्ताओं ने गांव में जाकर लोगों को बताया कि झारखंड के जननायक पूर्व मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन को भाजपा के लोग साजिश कर के जेल भेजवाने का कार्य किया है। हेमंत सोरेन के राज्य में लोकप्रियता को बढ़ता देखकर और उनके विकास के काम को देखकर भाजपा की तानाशाही सरकार घबरा गई है। हेमंत सरकार के द्वारा ही आज पूरे झारखंड में बेरोजगार युवक को रोजगार सृजन लोन से जोड़कर रोजगार उपलब्ध करा रही है।गरीबों के बीच अबुआ आवास,राज्य के सभी विधवा विकलांग वृद्ध को शत प्रतिशत पेंशन योजना से जोड़ा जा रहा है। सरकार आपके द्वार कार्यक्रम चला कर गांवों कि विकास कर रही है।

 

 इस दौरान कार्यकर्ताओं ने नारा लगाते हुए कहा कि जेल के फाटक टूटेगा,हेमंत सोरेन छूटेगा।इस मौके पर अमित उरांव,कृष्ण उरांव,कामेश्वर उरांव,रामनाथ उरांव,संजय उरांव,सूरज उरांव, सुरेश तूरी,परमेश्वर गंझू,मो० अबूल,पूर्व प्रखंड प्रमुख प्रमिला देवी,जयंती देवी,झालो देवी,सहित कई कार्यकर्ता मौजूद रहे।

ट्रेंडिंग