हेमंत सोरेन के जेल जाने से कार्यकर्ताओं में है आक्रोश:झामुमो जिलाध्यक्ष 

हेमंत सोरेन के जेल जाने से कार्यकर्ताओं में है आक्रोश:झामुमो जिलाध्यक्ष 

18 Feb 2024 |  23

 

प्रतिनिधि, पाकुड़। पदयात्रा सह न्याय यात्रा कार्यक्रम के चौथे दिन रविवार को जिले के पाकुड़ प्रखंड अंतर्गत पोचाथोल पंचायत में सैकड़ों झामुमो कार्यकर्ताओं द्वारा मुखिया पीटर मरांडी के नेतृत्व में पदयात्रा सह न्याय मार्च निकाला गया। न्यायमार्च कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में पार्टी के जिलाध्यक्ष श्याम यादव व विशिष्ट अतिथि के रूप में पाकुड़ प्रखंड अध्यक्ष मुसलोद्दीन शेख शामिल हुए।

 

न्याय मार्च के माध्यम से जिलाध्यक्ष श्याम यादव ने ग्रामीण क्षेत्र की जनता को बताया कि आज जिस तरीके से भाजपा संविधान को दरकिनार कर तानाशाही रवैया अपना रही है उसका जवाब आने वाले समय में झारखंड की जनता देगी। एक षड्यंत्र के तहत हमारे नेता दिशोम गुरु के पुत्र हेमंत सोरेन को भाजपा के इशारे पर जाली दस्तावेज बनवाकर जेल में डालने का काम किया है,लेकिन झारखंड की जनता भली भांति जानती व समझती है कि उनके नेता हेमंत सोरेन के द्वारा भाजपा के सामने सर झुकाने से मना करने के कारण ही आज उन्हें जेल में डालकर प्रताड़ित किया जा रहा है। पूरे झारखंड के लोग इस प्रकार के कृत्य से आक्रोशित है व अपने नेता के न्याय लिए पदयात्रा सह न्याय मार्च निकाल अपने नेता की रिहाई की मांग कर रहा है। 

 

मौके पर बुद्धिजीवी जिला अध्यक्ष सिद्धार्थ शंकर ,केंद्रीय सदस्य मिथिलेश घोष ,पाकुड़ प्रखंड सचिव सचिव राजेश सरकार ,अल्पसंख्यक प्रखंड अध्यक्ष मोसरफ़ हुसैन , उपाध्यक्ष नाइकी सोरेन ,पतरस मुर्मू ,दयानन्द भगत ,साफु शेख़,माताल मुर्मू ,जोसेफ हांसदा, बिकास मरांडी सहित सैकड़ों कार्यकर्ता व समर्थक उपस्थित थे।

ट्रेंडिंग