ज्ञान ज्योति फार्मेसी कॉलेज में डिप्लोमा इन फार्मेसी के श्रेष्ठ परिणामों का गौरव

ज्ञान ज्योति फार्मेसी कॉलेज में डिप्लोमा इन फार्मेसी के श्रेष्ठ परिणामों का गौरव

07 Dec 2023 |  28

 

प्रतिनिधि,हज़ारीबाग। ज्ञान ज्योति फार्मेसी कॉलेज हजारीबाग के सत्र 2021-23 समर्पित छात्रों ने डिप्लोमा इन फार्मेसी के क्षेत्र में प्राप्त किए गए अत्युत्तम 80%परिणामों की मान्यता प्राप्त की है। कुल 60 विद्यार्थियों में 49 छात्र छात्राओं ने सफलता हासिल की तथा 5 उत्तीर्ण हुए।इस प्रेरणास्पद उपलब्धि का सम्मान करते हुए यह घोषणा की गई है कि उन्होंने अपनी उच्च स्तरीय शिक्षा और प्रतिबद्धता के साथ अत्यंत सफलता प्राप्त की है।

 

ज्ञान ज्योति फार्मेसी कॉलेज के प्रमुख शंभू कुमार ने इस मौके पर कहा कि छात्रों के प्रतिबद्ध और मेहनती प्रयासों के परिणामस्वरूप हमारे डिप्लोमा इन फार्मेसी के छात्र इस क्षेत्र में मान्यता प्राप्त करने में सफल रहे हैं। हम उनकी कठिनाइयों का सम्मान करते हैं और उनके उत्कृष्ट कार्य के लिए उन्हें बधाई देते हैं।

 

कॉलेज के सचिव विनय कुनार कहां कि इस अद्वितीय समर्पण और सफलता के साथ ज्ञान ज्योति फार्मेसी कॉलेज ने फार्मेसी शिक्षा के क्षेत्र में एक महत्वपूर्ण प्रतिष्ठा प्राप्त की है। हम छात्रों को उनकी प्रशंसा करते हैं और उनके भविष्य के साथ उनके सफलता की ओर बढ़ने में मदद करने का संकल्प करते हैं।ज्ञान ज्योति फार्मेसी कॉलेज की डिप्लोमा इन फार्मेसी के छात्रों को उनकी उच्च प्रशंसा के योग्य है। आज के दौर में फार्मेसी एक बहुत ही महत्वपूर्ण भूमिका निभाता है और ज्ञान ज्योति कॉलेज हमेशा समाज सेवा उद्देश्यों की पूर्ति की ओर एक कदम और बढ़ने की दिशा में निरंतर प्रयास करता रहेगा। छात्रों कि सफलता में प्राचार्य नीतू सिन्हा एवं शिक्षक गण उज्जवल कुमार, डॉक्टर अनिल कुमार, काजल कुमारी, डॉक्टर अभिनाश कुमार का महत्वपूर्ण योगदान रहा।

ट्रेंडिंग