रामलला के प्राण प्रतिष्ठा से पहले पीएम मोदी आएंगे रामनगरी,देंगे खास सौगात

रामलला के प्राण प्रतिष्ठा से पहले पीएम मोदी आएंगे रामनगरी,देंगे खास सौगात

05 Dec 2023 |  34

 

अयोध्या। रामनगरी अयोध्या में 22 जनवरी को होने वाले रामलला के प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम से पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी रामनगरी अयोध्या आ सकते हैं।पीएम के आने को‌ लेकर तैयारियां शुरू हैं। 22 जनवरी को होने वाले रामलला के प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम को लेकर तैयारियां अंतिम दौर में हैं। संतों को निमंत्रण पत्र दिया जा चुका है।

 

सूत्रों के मुताबिक पीएम मोदी को 15 दिसंबर को रामनगरी अयोध्या में मर्यादा पुरुषोत्तम श्रीराम इंटरनेशनल एयरपोर्ट का उद्घाटन करने के लिए आ सकते हैं।मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और नागरिक उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया भी मौजूद रहेंगे।

 

बता दें कि हाल में ही मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और नागरिक उड्डयन मंत्री ने मर्यादा पुरुषोत्तम श्रीराम इंटरनेशनल एयरपोर्ट का निरीक्षण किया था और 15 दिसंबर तक बनकर तैयार हो जाने की बात कही थी। योजना है कि रामलला के प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम से पहले ही इस एयरपोर्ट से उड़ानों का संचालन शुरू हो जाए।रामनगरी के मर्यादा पुरुषोत्तम श्रीराम इंटरनेशनल एयरपोर्ट से दिल्ली और अहमदाबाद के लिए पहली उड़ान विमान भरेगा। इंडिगो एयरलांइस यह सेवा शुरू करेगी। देश के बाकी शहरों के लिए अन्य विमान कंपनियों से बात की जा रही है। पहले चरण में सिर्फ घरेलू और दूसरे फेज का काम पूरा होने पर इंटरनेशनल उड़ानें शुरू हो सकेंगी।

ट्रेंडिंग