जिप उपाध्यक्ष बिरजू तिवारी ने टेनिस बॉल नॉकआउट क्रिकेट टूर्नामेंट का उद्घाटन किया

जिप उपाध्यक्ष बिरजू तिवारी ने टेनिस बॉल नॉकआउट क्रिकेट टूर्नामेंट का उद्घाटन किया

05 Dec 2023 |  42

जिप उपाध्यक्ष बिरजू तिवारी ने टेनिस बॉल नॉकआउट क्रिकेट टूर्नामेंट का उद्घाटन किया

 

क्रिकेट देश में काफी लोकप्रिय खेल है ,हर घर में इसके प्रेमी मिल जायेंगे:बिरजू तिवारी

 

प्रतिनिधि,चतरा। इटखोरी जिप उपाध्यक्ष बिरजू तिवारी के द्वारा टेनिस बॉल नाॅक आउट  टूर्नामेंट का उद्घाटन  किया गया।कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के तौर पर जिले के लोकप्रिय जिप उपाध्यक्ष बिरजू तिवारी विशिष्ट अतिथि के रूप में भाजपा युवा नेता सुजित भारती विधायक प्रतिनिधि निरंजन सिंह  उप प्रमुख संजय कुमार गुप्ता जीप सदस्य प्रतिनिधि भरत साव अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के प्रवीण कुमार सिंह  समाजसेवी प्रकाश दास विकाश सिंह महेश केसरी पिन्टू सिंह उपस्थित थे।कार्यक्रम का शुभारंभ मुख्य अतिथि  जिप उपाध्यक्ष बिरजू तिवारी, सुजित भारती समेत अन्य ने फीता काट कर व बैटिंग कर किया।

 

आयोजन को सफल बनाने वाले गोल्डन आलम, शशि कुमार राणा, विकास कुमार,टिंकू कुमार यादव,डबली सिंह,पप्पू सिंह  समेत अन्य उपस्थित थे।इस मौके पर मुख्य अतिथि के रूप में उपस्थित जिला परिषद उपाध्यक्ष बिरजू तिवारी ने कहा कि खेल से शारीरिक व मानसिक विकास होता है।आज के दौर में युवा खेल को अपनाकर अपने भविष्य को बना सकते हैं। उन्होंने कहा कि खेल को खेल की भावना से खेलना चाहिए। हारने वाले को जीतने के लिए तथा जीतने वाले को जीत बरकरार रखने के लिए खेलना चाहिए। 

 

उन्होंने कहा कि क्रिकेट देश में काफी लोकप्रिय खेल है और लगभग हर घर में इसके प्रेमी मिल जायेंगे। उन्होंने कहा कि ग्रामीण क्षेत्रों में भी खेल प्रतिभाओं की कमी नहीं है। अच्छा खिलाड़ी छोटे गांवों से भी निकल कर देश का नाम रोशन कर सकता है।

 

विशिष्ट अतिथि के रूप में पहुंचे भाजपा नेता सुजित भारती ने कहा कि खेल का आयोजन होने से आपसी भाइचारा बढ़ता है। खिलाड़ी खेल के मैदान में खेल के भावना से खेलकर लोगों को आनन्द देते हैं। उन्होंने कहा कि ग्रामीण क्षेत्र में इस तरह का भव्य आयोजन होने से ग्रामीण खिलाड़ी का निखाड़ बढ़ता है और वे आगे बढ़ने के लिए उत्साहित होते हैं। खेल की दिशा में आगे बढ़ कर युवा आपके मेहनत के बनाना अपने प्रतिभा को निखार कर इस अवसर पर अपना नाम कमा सकते है। उन्होंने इस खेल को करवा रहे हैं आयोजकों को साधुवाद के दिया । इस मौके पर सैकडों की संख्या में दर्शक उपस्थित थे।

ट्रेंडिंग