छात्रा की मौत पर विद्यालय में शोक सभा,विद्यालय परिवार ने की गहरी संवेदना व्यक्त

छात्रा की मौत पर विद्यालय में शोक सभा,विद्यालय परिवार ने की गहरी संवेदना व्यक्त

05 Dec 2023 |  66

 

प्रतिनिधि, चौपारण। प्रखण्ड के चतरा रोड में संचालित मॉडर्न पब्लिक स्कूल दादपुर और डॉ ललन बाबू कस्तुरबा गांधी +2 उच्च विद्यालय सिंहपुर में सोमवार को शोक सभा आयोजित की गई और वर्ग नवम की छात्रा निशा कुमारी की आकस्मिक मृत्यु पर श्रद्धांजलि दी गई। 

 

मालूम हो कि मॉडर्न पब्लिक स्कूल दादपुर की नौंवी की छात्रा निशा कुमारी पिता कृष्णा यादव ग्राम यवनपुर की आकस्मिक मृत्यु इलाज के क्रम में शनिवार को हो गया था। इस सम्बन्ध में विद्यालय के शिक्षक शेखर सिन्हा ने बताया कि परिजनों से मिली जानकारी के अनुसार शुक्रवार को निशा को शाम में उल्टी की शिकायत हुई। जिसके बाद उसे दवा खिलाया गया। फिर भी उल्टी नहीं रुका तो परिजनों ने उसे इलाज के लिए हजारीबाग ले गए। जहां इलाज के क्रम में शनिवार को निशा की आकस्मिक मृत्यु हो गई। घटना की खबर सुनते ही विद्यालय परिवार ने शोक जताया। वहीं सोमवार को स्कूल खुलते ही विद्यालय परिसर में शोक सभा आयोजित कर उनके आकस्मिक मृत्यु पर गहरी शोक संवेदना व्यक्त की गई। मौके पर विद्यालय परिवार व सभी बच्चों द्वारा दो मिनट का मौन रखकर आत्मशांति के लिए ईश्वर से प्रार्थना की गई।प्रधानाचार्य ने शोकाकुल परिवार को भी सांत्वना दी।

 

विद्यालय के शिक्षकों ने बताया कि छात्रा पढ़ने में अच्छी और शांत स्वभाव की थी। वह हमेशा शिक्षकों का सम्मान करती थी। वहीं विद्यालय सचिव अरविंद सिन्हा , प्रिंसिपल धीरेंद्र सिन्हा, डॉ ललन बाबू कस्तुरबा गांधी उच्च विद्यालय के प्रबंधक चंदन कुमार, प्राचार्या ममता कुमारी सहित दोनों विद्यालय के सभी शिक्षकों ने कहा कि उनकी मृत्यु से विद्यालय परिवार काफी मर्माहत है और उनके प्रति शोक संवेदना व्यक्त कर रहे हैं।

ट्रेंडिंग