ऑस्ट्रेलिया से वर्ल्ड कप फाइनल हारते ही कुलदीप यादव के घर पर पुलिस हुई तैनात 

ऑस्ट्रेलिया से वर्ल्ड कप फाइनल हारते ही कुलदीप यादव के घर पर पुलिस हुई तैनात 

20 Nov 2023 |  40

 

कानपुर।आईसीसी क्रिकेट वर्ल्ड कप के फाइनल मुकाबले में भारत ऑस्ट्रेलिया से हार गया है।रविवार को अहमदाबाद में खेले गए फाइनल मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया ने भारत को 6 विकेट से हराया।हार के बाद एक तरफ स्टेडियम में बैठे दर्शक नाराज नजर आए तो वहीं दूसरी ओर टीवी-मोबाइल पर मैच देख रहे प्रशंसकों का गुस्सा भी फूट पड़ा।किसी अनहोनी से बचने के लिए पुलिस अलर्ट हो गई।

 

कुलदीप के घर क्यों भेजनी पड़ी पुलिस

 

वर्ल्ड कप के फाइनल मुकाबले में भारतीय टीम को ऑस्ट्रेलिया से हारते ही टीम के गेंदबाज कुलदीप यादव के घर फौरन पुलिस भेजनी पड़ी।पुलिस के मुताबिक किसी अनहोनी से बचने के लिए कानपुर के डिफेंस कॉलोनी स्थित कुलदीप यादव के घर की सुरक्षा बढ़ा दी गई।कुलदीप यादव के घर के बाहर पुलिसकर्मियों की तैनाती की गई है।

 

जानें पुलिस ने क्या-क्या बताया

 

जाजमऊ थाना प्रभारी अरविंद सिसोदिया ने बताया कि एहतियातन कुलदीप यादव के घर पुलिस भेजी गई।अभी तक किसी भी प्रकार का प्रदर्शन या हंगामे की बात नहीं आई है, लेकिन हम अपनी तरफ से पूरी तरह अलर्ट हैं। बता दें कि कुलदीप यादव के घर वालों की तरफ से उनसे कोई सुरक्षा की मांग नहीं की गई थी,लेकिन पुलिसकर्मी अपनी तरफ से सतर्क हैं और कड़ी निगरानी कर रहे हैं।

 

कैसा रहा फाइनल मुकाबला

 

अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेले गए फाइनल मुकाबले में टॉस हारने के बाद भारतीय टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 240 रन बनाए और ऑस्ट्रेलिया को 241 रन का लक्ष्य दिया।लक्ष्य दिया पीछा करते हुए ऑस्ट्रेलियाई टीम ने सात ओवर शेष रहते जीत हासिल कर ली।

ट्रेंडिंग