एनटीटीएफ के 4 छात्रों को जॉनसन कंट्रोल कंपनी ने 3.5 लाख के पैकेज पर किया लॉक

एनटीटीएफ के 4 छात्रों को जॉनसन कंट्रोल कंपनी ने 3.5 लाख के पैकेज पर किया लॉक

19 Mar 2023 |  83

 

प्रतिनिधि,जमशेदपुर। गोलमुरी स्थित एनटीटीएफ आरडी टाटा तकनीकी संस्थान मे बीते दिनों कंपनी जॉनसन कंट्रोल द्वारा कैंपस सिलेक्शन किया गया,जिसमें लिखित परीक्षा के साथ साथ छात्रों की व्यक्तिगत प्रतिभा और तकनीकी क्षमता को भी परखा गया। जिसके बाद फाइनल सिलेक्शन इंटरव्यू राउंड के बाद किया गया। इस दौरान छात्रों ने अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन देते हुए संस्थान को गौरवांवित भी किया। वहीं बैंगलौर स्थित कंपनी जॉनसन कंट्रोल द्वारा एनटीटीएफ के 4 छात्रों को 3.5 लाख के पैकेज पर लॉक किया गया। सभी छात्रों ने तीनों राउंड के सिलेक्शन प्रक्रिया में अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन देते हुए अपनी जगह बनाई।चयनित छात्रों में डिप्लोमा इन मेकेट्रोनिक इंजीनियरिंग से हरबंश लाल साहू, कौतुक सिंह, सौरव, जबकि डिप्लोमा इन इलेक्ट्रॉनिक्स इंजीनियरिंग से अरूप चक्रवर्ती शामिल है।

 

 एनटीटीएफ के फाइनल इयर के डिप्लोमा इन मेकाट्रॉनिक्स इंजीनियरिंग के 3 छात्रों और डिप्लोमा इन इलेक्ट्रिकल इंजीनियरिंग के अरूप को 3.5 लाख की पैकेज पर कंपनी ने लॉक किया है। छात्रों की इस उपलब्धि पर संस्थान गौरवांवित है। वहीं संस्थान के प्लेसमेंट पदाधिकारी नेहा एवं मिथिला ने इसमें भरपूर सहयोग भी किया। साथ ही प्राचार्य प्रीता जॉन ने सभी छात्रों को उनके उपलब्धि के लिए शुभकामनाएं भी दी।

 

 इस दौरान रमेश राय, पंकज कुमार गुप्ता, दीपक सरकार, अनिल के जवाली, मनीष कुमार, लक्ष्मण, हरीश कुमार, प्रीति के साथ साथ उप-प्रबंधन प्रशासनिक अधिकारी वरुण कुमार ने भी छात्रों को बधाई देते हुए उनके उज्जवल भविष्य की कामना की।

ट्रेंडिंग